आदिवासियों से करवाया रातभर नंगा नाच और अप्राकृतिक सेक्स - Sri Narada News

आदिवासियों से करवाया रातभर नंगा नाच और अप्राकृतिक सेक्स

Share This
महेंद्र ठाकुर, सीहोर.

आदिवासियों से करवाया रातभर नंगा नाच और अप्राकृतिक सेक्स आदिवासी युवकों को कोलार डेम से चार मछलियां पकड़ने की मिली अमानवीय सजा
 
ठेकेदार ने युवको को कमरे में रातभर बंद करके मारा और आपस में कुकर्म करवाया 

 
रिपोर्ट के बाद गंभीर हालत में दोनों युवकों को सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती कराया

कोलार डेम में सिर्फ चार मछली पकड़ने पर दो आदिवासी युवकों को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटते हुए रातभर नंगा नचाया गया और आपस में भाई का रिश्ता होने के बाद भी आप्रकृतिक दुष्कर्म के लिए मजबूर किया गया। फिलहाल, दोनों युवक गंभीर हालत में सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती हैं। दूसरी ओर, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद आधा दर्जन आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 


आदिवासियों से करवाया रातभर नंगा नाच और अप्राकृतिक सेक्स
बिलकिसगंज थाना अंतर्गत ग्राम फांगिया निवासी बारेला समुदाय के चार युवक रविवार शाम चार बजे करीब जंगल से लगे कोलार डेम पर मछलियां पकड़ने गए थे। इसी दौरान मछली ठेकेदार के डेम पर तैनात रहने वाले आधा दर्जन से अधिक लोगों ने इनको घेर लिया। इस पर चार मे से दो युवक तो किसी तरह वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवक इनके चंगुल मे फंस गए। ग्राम फांगिया निवासी अमर सिंह पिता गजे सिंह और उसका चचेरा भाई महेश पिता गोपाल सिंह के साथ मछली ठेकेदार के गुर्गो ने दोनों युवकों को रात भर कमरे में बंद रखा और जमकर मारपीट की। पीड़ितों के अनुसार कमरे मे बंद कर उन्हें नंगा करके रातभर नचवाया गया और चचेरे भाई होने के बाद भी एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया।

गंभीर हालत में करना पड़ा भर्ती
रातभर चली मारपीट और अश्लीलता के के नतीजे में दोनों युवकों की हालत खराब हो गई। गंभीर हालत में दोनों को परिजन बिलकिसगंज थाने पहुंचे, लेकिन यहां उनकी फरियाद सुनने की बजाए तीन घंटे बैठाए रखा गया। बमुश्किल इनकी रिपोर्ट दर्ज की गई। इसके बाद दोनों को सीहोर जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बताई जाती है।

फरमाते हैं जिम्मेदार
एट्रोसिटीज एक्ट के तहत करीब आधा दर्जन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके एसडीओपी अवनीश बंसल को जांच सौंपी गई है। फिलहाल दो आरोपियों गुड्डू और साबिर के नाम सामने आएं हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों फरियादी सीहोर जिला अस्पताल में भर्ती हैं।
अमित सक्सेना, एडीशनल एसपी, सीहोर




कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें