फिर पकड़ाई सेक्स रैकेट में साउथ की एक हॉट हीरोइन - Sri Narada News

फिर पकड़ाई सेक्स रैकेट में साउथ की एक हॉट हीरोइन

Share This
बान शेरु, हैदराबाद.

देह व्यापार से जुड़े एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में बॉलीवुड अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को पकड़ाए अभी एक सप्ताह भी नहीं गुजरा है कि फिर एक अभिनेत्री देह व्यापार के आरोप में रंगे हाथों पकड़ ली गई है।
टॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिव्या श्री को पुलिस ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

फिर पकड़ाई सेक्स रैकेट में साउथ की एक हॉट हीरोइन

श्वेता बासू के बाद दिव्या श्री को गुंटूर में सैक्स रैकेट चलाते रंगे हाथों पुलिस ने पकडा
 
बताया जाता है कि पुलिस ने वहां से कई अन्य मॉडलों को भी अभिनेत्री दिव्या के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार एक गुप्त सूचना के अधार पर कार्रवाई करते हुए गुंटूर पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें अभिनेत्री दिव्या श्री के साथ अभिनेता पवन कुमार और चंदू को भी गिरफ्तार किया गया।
बताया जाता है कि इस रैकेट को चलाने में अभिनेता पवन कुमार का अहम रोल था। वहीं, नवोदित अभिनेत्रियों को बहला कर इस धंधे में लेकर आता था। छापेमारी में दिव्या श्री के साथ कई दूसरी अभिनेत्रियां और मॉडल भी गिरफ्तार की गई हैं। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस सेक्स रैकेट का संबंध कहीं पिछले हफ्ते हैदराबाद से पकड़ी गई मकड़ी फेम अभिनेत्री श्वेता बसु के रैकेट से तो नहीं है?

आपत्तिजनक अवस्था में पकडाई थी श्वेता
पुलिस ने जिस समय हैदराबाद स्थित बंजारा हिल्स के होटल में छापा मारकर श्वेता को पकड़ा, वे एक बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में थीं। श्वेता के साथ उनका दलाल बालू और कई बिजनेसमैन पकड़े गए थे। हालांकि पुलिस ने केवल श्वेता और बालू के नाम का ही खुलासा किया, ग्राहकों के नामों का खुलासा नहीं किया। अब कहा जा रहा है कि श्वेता अपने ग्राहकों के नामों का खुलासा करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें