वर्ल्ड नंबर-1 प्लेयर एश्ले बार्टी ने यूएस ओपन से नाम वापस लिया, - Sri Narada News

वर्ल्ड नंबर-1 प्लेयर एश्ले बार्टी ने यूएस ओपन से नाम वापस लिया,

Share This

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस प्लेयर एश्ले बार्टी (24) ने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन से नाम वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि वे कोरोना महामारी के चलते अमेरिका की यात्रा नहीं कर सकती हैं। डिफेंडिंग चैम्पियन बार्टी ने इस साल फ्रेंच ओपन को लेकर भी चिंता जताई है।

इस साल टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन 31 अगस्त से 13 सितंबर तक न्यूयॉर्क में होना है। इसके बाद पेरिस में फ्रेंच ओपन 27 सितंबर से 11 अक्टूबर तक खेला जाएगा। बार्टी ने करियर में अकेला ग्रैंड स्लैम 2019 में फ्रेंच ओपन जीता है। चेक रिपब्लिक की मार्केटा वोंड्रोसोवा को 6-1, 6-3 से हराया था।

हैराल्ड सन न्यूजपेपर के मुताबिक बार्टी ने कहा, मेरी टीम और मैंने यह फैसला किया है कि हम यूएस (अमेरिका) की यात्रा नहीं कर सकते हैं। इस कारण वेस्टर्न और सदर्न ओपन के अलावा यूएस ओपन में भी नहीं खेल सकेंगे। मैं दोनों इवेंट्स को बहुत पसंद करती हूं, इसलिए यह मेरे लिए कठिन फैसला था।

बार्टी इस बार अपना फ्रेंच ओपन खिताप बचाने के लिए उतरेंगी या नहीं, इस पर फैसला बाद में करेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘फ्रेंच ओपन को लेकर मेरा फैसला जल्द बताऊंगी। डब्ल्यूटीए (वुमन टेनिस एसोसिएशन) यूरोपिनय टूर्नामेंट भी होना है, उसको लेकर भी मुझे और मेरी टीम को फैसला करना है।’’

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें