ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के लिए कंगना ने मांगा 2 करोड़ का हर्जाना, - Sri Narada News

ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के लिए कंगना ने मांगा 2 करोड़ का हर्जाना,

Share This

मुंबई। कंगना रनोट ने उनके ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के लिए बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) से 2 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके लिए बीएमसी को नोटिस जारी किया है। 9 सितंबर को पाली हिल स्थित कंगना रनोट के ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स के कई हिस्सों को बीएमसी ने अवैध बताते हुए तोड़ दिया था।

8 सितंबर को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस पर नोटिस चिपकाया था और अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में जवाब मांगा था। लेकिन अगले दिन कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी गई। इसे लेकर एक्ट्रेस के वकील ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन जब तक कोर्ट ने कार्रवाई पर रोक लगाई, तब तक बंगले को 40 फीसदी ध्वस्त किया गया था।

रिजवान सिद्दीकी ने कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ को लेकर बीएमसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। बीते गुरुवार उन्होंने यह भी कहा था कि सोमवार को वे अपनी याचिका में संशोधन कराएंगे। सोमवार को आधी रात को फाइल की गई याचिका 92 पेज की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कंगना ने इस याचिका में बीएमसी से 2 करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग का जिक्र भी किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें