नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया से 6 घंटे सवाल किए, कल फिर बुलाया - Sri Narada News

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया से 6 घंटे सवाल किए, कल फिर बुलाया

Share This

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को रिया चक्रवर्ती से 6 घंटे तक पूछताछ की। रिया दोपहर 12 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। उन्हें कल भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है, क्योंकि आज वो पूछताछ के लिए देर से पहुंची थीं। उधर, एनसीबी ने कैजान इब्राहिम से पूछताछ के आधार पर मुंबई में छापा मारा और ड्रग्स की खेप बरामद की है। कैजान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, पर बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

सुशांत डेथ केस के ड्रग कनेक्शन में कैजान के अलावा अब तक अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी की गिरफ्तारी हो चुकी है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘‘रिया गिरफ्तार होने के लिए तैयार है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो वह प्यार का नतीजा भुगतेगी। वह निर्दोष है इसीलिए उसने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी का सामना किया, लेकिन किसी अग्रिम जमानत के लिए किसी कोर्ट का दरवाजा नहीं खटखटाया।’’

सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में एनसीबी को पता चला कि दीपेश उस सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर था, जो हाईप्रोफाइल लोगों और सेलेब्रिटीज को ड्रग सप्लाई करता था। एनसीबी ने बताया कि दीपेश के बयान और डिजिटल एविडेंस के आधार पर यह बात एकदम पक्की हो चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें