पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में इंदौर नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ संभागायुक्त को सौंपा ज्ञापन - Sri Narada News

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के नेतृत्व में इंदौर नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ संभागायुक्त को सौंपा ज्ञापन

Share This

वरिष्ठजनों का अपमान नहीं सहेगा इंदौर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मांगे माफी- जीतू पटवारी



भोपाल। 02 फरवरी 2021। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री व मीडिया अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में इंदौर जिला अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, पूर्व अध्यक्ष सदाशिव यादव, नगर निगम के पूर्व पार्षदों और कांग्रेसजनों के साथ इंदौर संभागायुक्त को इंदौर नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। इस दौरान मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व झाबुआ से विधायक कांतिलाल भूरिया भी उपस्थित रहे। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इस दौरान कहा कि इंदौर में वरिष्ठ नागरिकों के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर भाजपा की शिवराज सरकार को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इंदौर नगर निगम के उन अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए जिन्होंने इंदौर के सम्मान के साथ खिलवाड़ किया है। 

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि स्वच्छता में नम्बर वन आने वाले इंदौर शहर को नगर निगम के अधिकारियों ने कलंकित किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने एक छोटी सी घटना पर ग्वालियर नगर निगम आयुक्त को हटा दिया था। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तहसीलदार को हटा देते है और मंत्री गोपाल भार्गव की अगवानी न करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की गई। लेकिन इंदौर में बुजुर्गों का अपमान करने वाले नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ शिवराज सरकार ने कोई कार्यवाही नहीं की। जीतू पटवारी ने इस दौरान कहा कि मैं मीडिया संस्थानों और समाचार पत्रों के पत्रकारों को साधुवाद देता हूँ और नमन करता हूँ, जिन्होंने वरिष्ठ नागरिकों के अपमान को प्रमुखता से उठाया और इंदौर के सम्मान की लड़ाई लड़ी। 

कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अंधे अधिकारी, कान से न सुनने वाले अधिकारी आधे आधे पन्ने की खबर पढ़े। जिन्होंने इंदौर के सम्मान को ठेस पहुँचाई है। देवी अहिल्या की नगरी को बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमेटी नगर निगम के इस घटिया कृत्य करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की माँग करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें