महिला की बच्चे के सामने बेरहम पिटाई, चार दिनों से घर में हैं बंधक - Sri Narada News

महिला की बच्चे के सामने बेरहम पिटाई, चार दिनों से घर में हैं बंधक

Share This

छतरपुर के राजनगर थाने का मामला, पीड़ित महिला का हुक्का पानी भी बंद, पुलिस को भनक तक नहीं

भोपाल/ छतरपुर। पहले तो गांव के दबंगों ने उनके खेतों में काम नहीं करने पर पहले तो गर्भवती महिला के पति और देवर को इतना मारा और धमकाया कि, वह गांव छोड़कर भाग गए। इसके बाद घर में घुसकर गर्भवती महिला की बेटे के सामने ही बेरहमी से पिटाई की। विरोध करने पर 70 वर्षीय बूढ़ी सास को भी नहीं बख्शा गया। इस परिवार का हुक्का पानी बंद करने के साथ ही बीते चार दिनों से उनके ही घर में बंधक बनाकर रखा गया है, ताकि थाने जाकर रिपोर्ट न कर सकें। यह वाकया छतरपुर जिले के राजनगर थाने के गांव बंदरगढ़ का है। 

विश्वप्रसिद्ध पर्यटन स्थल खजुराहो से महज 7 किमी दूर स्थित गांव बंदरगढ़ में पटेलों का खासा प्रभाव है, जिनके खेतों में काम करने से मना करने पर बीती 22 मई को पहले तो बैजनाथ अहिरवार 32 वर्षीय और उसके भाई लखन अहिरवार 28 वर्षीय पर हमला करके पीटा गया। नतीजे में जान बचाकर दोनों भाई गांव छोड़कर भाग गए। इसके बाद  दबंग बद्री पटेल, हिरदेश पटेल, विनोद पटेल आदि ने उनके घर में घुसकर पांच माह की गर्भवती 28 वर्षीय पत्नी सोनम अहिरवार को उसके ही बेटे के सामने बेरहमी से पीटा गया। विरोध करने पर सास हरबाई की भी पिटाई की गई। पिटाई के कारण सोनम के शरीर पर गहरे निशान बन गए हैं। बीते चार दिनों से अपने ही घर में बंधक होने से थाने नहीं जा पा रहे। इस मामले को लेकर पीड़िता सोनम अहिरवार और उसकी सास हरबाई ने उसके गांव पहुंचे मीडिया को बताया कि गांव के पटेल किसी से मिलने नहीं दे रहे हैं। साफ धमकी दी जा रही है कि जो भी इस परिवार से मिलेगा या मदद करेगा उसका भी हुक्का पानी बंद हो जाएगा और जान से जाएगा।

कांग्रेस प्रदेशभर में सड़कों पर उतरेगी

छतरपुर जिला युवा कांग्रेस लोकेंद्र वर्मा ने कहा है कि अगर 24 घंटे में दोषियों को नहीं पकड़ा गया तो युवा कांग्रेस जिले से लेकर प्रदेशभर में सड़कों पर उतरेगी और सरकार की र्इंट से र्इंट बजा देगी।  

पुलिस ने डाला गांव में डेरा

मामले के सामने आते ही पुलिस टीम गांव जा पहुंची और आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। घायल महिला और उसकी सास के बयान और मेडिकल के बाद इलाज शुरू करवा दिया गया। 

जानकारी मिलते ही पुलिस बल के साथ दबिश दी जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

       पंकज शर्मा , थाना प्रभारी, राजनगर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें