स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी तथा सिलवानी विधायक रामपालसिंह ने शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना - Sri Narada News

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी तथा सिलवानी विधायक रामपालसिंह ने शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना

Share This

केदारनाथ में आयोजित प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का मंदिर प्रांगण में देखा लाईव प्रसारण।

रायसेन। जिले के भोजपुर स्थित विश्व प्रसिद्ध शिव मंदिर पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी तथा सिलवानी विधायक रामपाल सिंह ने पूजा अर्चना कर सभी के लिए सुख समृद्धि और देश-प्रदेश के विकास की कामना की। इसके पश्चात उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ में हो रहे कार्यक्रम का भोजपुर शिव मंदिर प्रांगण में लाईव प्रसारण देखा।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने शिव मंदिर प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम के प्रारंभ में कन्या पूजन, आदि गुरू शंकराचार्य तथा गोवर्धन पूजा की। इस अवसर स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री मोदी ने केदारनाथ धाम क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण किया है। भगवान भोलेनाथ से यही प्रार्थना है कि सभी स्वस्थ्य रहें और देश-प्रदेश प्रगति के पथ पर निरंतर इसी तरह आगे बढ़ता रहे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा लोगों को निःशुल्क वैक्सीन लगाई गई है। देश में लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन के डोज लग चुके हैं। इसी प्रकार प्रदेश में भी वृहद स्तर पर लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई हैं। सभी लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पुनः अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जाएगी।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने कहा कि केन्द्र सरकार तथा प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना महामारी के कठिन दौर में भी विकास और निर्माण कार्य कराए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना महामारी में लोगों को राहत पहुंचाने के लिए अनेक योजनाएं प्रारंभ की जिनसे जरूरतमंदों को बहुत मदद मिली। लोगों को निःशुल्क राशन उपलब्ध कराया गया, छोटे-छोटे व्यापारी और पथ विक्रेता अपना रोजगार फिर से शुरू कर सके इसके लिए उन्हें स्ट्रीट वेण्डर योजना के तह बिना ब्याज के ऋण उपलब्ध कराया गया। कार्यक्रम में सिलवानी विधायक श्री रामपाल सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर डॉ जयप्रकाश किरार सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें