असुदानी की लेटेस्ट शॉर्ट फ़िल्म "कोर्ट मार्शल" का शूट हुआ सम्पन्न - Sri Narada News

असुदानी की लेटेस्ट शॉर्ट फ़िल्म "कोर्ट मार्शल" का शूट हुआ सम्पन्न

Share This

भोपाल। विगत लम्बे समय से शॉर्ट फिल्में बनाने वाले ओ पी आसुदानी ने विगत दिनों " कोर्ट मार्शल" नाम की एक शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग पूरी की जिसमें इस बार उन्होंने अपनी टीम में कई नए चेहरों को शामिल किया है । लगभग 15 से ज़्यादा कलाकारों ने इसमें अभिनय किया है । "कोर्ट मार्शल" नई और पुरानी पीढ़ी के टकराव को रेखांकित करने वाली एक पारिवारिक फैमिली ड्रामा है जिसमें हमेशा की तरह एक अच्छा सामाजिक सन्देश भी समाहित है ।

आसुदानी ने बताया कि शहर की एक सामाजिक कार्यकर्ता और लेखिका प्रमीता सक्सेना की प्रेरणा से उन्होंने यह फ़िल्म बनाने का निश्चय किया । इस बार उनकी फ़िल्म में कुछ नई प्रतिभाओं को अवसर मिला है इन चेहरों में सौरभ शुक्ला, सुनील श्रीवास्तव, सुहाना वासवानी, मुकेश जिज्ञासी, सोनिया खुशलानी,  डा प्रभात पाण्डे, सरिता ख्यानी, तपस्या तिवारी, सोनिया खूबचंदानी, आंचल, जय, वृद्धि सबनानी, हीरालाल मेंघवानी, राहुल वासवानी, अमिता श्रीवास्तव और दो बाल कलाकार  मास्टर ध्रुव व बेबी इक्षिता शामिल हैं ।

भावना प्रकाश की मूल कहानी का स्क्रीनप्ले मयंक शर्मा ने तैयार किया है, कैमरा मैन और सम्पादक अथर्व सोनी हैं तथा निर्देशन की कमान ओ पी आसुदानी ने ही संभाली है ।

दो सुन्दर बंगलो की लोकेशन पर शूट हुई इस फ़िल्म को सजा संवारकर शीघ्र ही दर्शकों के लिए ओ टी टी चैनल के माध्यम से रिलीज़ किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें